Files

AutoCAD.2025
  • Autodesk.AutoCAD.2025.ru-en.iso (3.0 GB)
  • Autodesk.AutoCAD.2025.ru-en.md5 (0.1 KB)
  • Autodesk.AutoCAD.2025.ru-en.sfv (0.1 KB)
  • Autodesk.AutoCAD.2025.ru-en.sha (0.1 KB)
  • m0nkrus.nfo (2.0 KB)
  • readme.txt (1.6 KB)

Description


अधिक क्रैक के लिए हमसे संपर्क करें: 


ऑटोडेस्क ऑटोकैड 2डी और 3डी डिज़ाइन समाधानों में विश्व में अग्रणी है। अधिक दृश्य होने के कारण, 3डी मॉडलिंग आपको डिज़ाइन कार्य और दस्तावेज़ीकरण को गति देने, मॉडल साझा करने और नए विचार विकसित करने की अनुमति देता है। मशीन लर्निंग तकनीक, ऑटोकैड उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन प्रक्रियाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को स्वचालित करने का द्वार खोलता है। ऑटोकैड के लिए ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए हज़ारों ऐड-इन उपलब्ध हैं।


कुछ महत्वपूर्ण बिंदु:


- इंस्टॉलेशन से पहले टेक्स्ट फ़ाइल के अंदर दिए गए निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। अपनी मूल भाषा में टेक्स्ट का अनुवाद करने के लिए आप Google अनुवादक का उपयोग कर सकते हैं (यह पूरी तरह से मुफ़्त है)।


- डाउनलोड करने से पहले हमेशा अपना AV बंद रखें क्योंकि यह क्रैक को अवैध मानता है और इसे स्वचालित रूप से हटा सकता है।


- यदि आवश्यक न हो तो किसी भी परेशानी से बचने के लिए इंस्टॉलेशन से पहले अपना इंटरनेट बंद रखें।


सामान्य प्रश्न


प्रश्न: प्रोग्राम मेडिसिन क्या है?


उत्तर: असेंबली में शामिल मेडिसिन MAGNiTUDE हैक समूह से हैक किए गए नेटवर्क लाइसेंसिंग मैकेनिज्म (NLM) पर आधारित है। खैर, असेंबली के लेखक ने इसे एक सुविधाजनक शेल में लपेटा है जो आपको एक क्लिक में दवा लगाने की अनुमति देता है, और इसे अपने स्वयं के "घंटियाँ और सीटी" के साथ थोड़ा पूरक करता है।


प्रश्न: असेंबली में उपयोग की जाने वाली दवा की अन्य ऑटोडेस्क कार्यक्रमों के साथ संगतता क्या है?


उत्तर: 2025 लाइन के लिए, दवा अधिकांश लोकप्रिय ऑटोडेस्क कार्यक्रमों के साथ संगत है जो असेंबली के रिलीज के समय पहले ही जारी किए गए थे। लोअर-लाइन प्रोग्राम के साथ संगतता के लिए, ऐसी संगतता भी उपलब्ध है। इस प्रोग्राम को इंस्टॉल करने से 2020-2024 लाइनों से उत्पादों की सक्रियता समाप्त हो जाएगी। लेकिन यह एक्टिवेटर उन्हें फिर से ठीक कर देगा! केवल एक चीज यह है कि यदि आपके 2020-2021 उत्पाद कीजेन के साथ सक्रिय थे, तो सक्रियण प्रारूप नेटवर्क में बदल जाएगा। 2019 और उससे नीचे की लाइनों के उत्पादों का सक्रियण किसी भी तरह से प्रभावित नहीं होगा।


प्रश्न: मुझे ऑटोडेस्क सर्वर के साथ संचार करने के लिए ऑटोडेस्क एक्सेस मॉड्यूल की आवश्यकता है। इसे कैसे इंस्टॉल करें?


उत्तर: वितरण से, ..\x64\Access\AdAccess-installer.exe चलाएँ। एक बार इंस्टॉलेशन पूरा हो जाने के बाद, अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें और सब कुछ काम करेगा। मैं विशेष रूप से इस तथ्य पर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहूँगा कि दवा का उपयोग करने के बाद इंस्टॉलेशन किया जाना चाहिए, क्योंकि यह जबरन ऑटोडेस्क एक्सेस को "जाम" करता है!


प्रश्न: प्रोग्राम इंस्टॉल नहीं है। इंस्टॉलेशन की तैयारी के बारे में एक संदेश दिखाई देता है, जो कुछ सेकंड के बाद बंद हो जाता है और इंस्टॉलेशन रुक जाता है। क्या गलत है?


उत्तर: इंस्टॉलर के विभिन्न संस्करणों की संगतता के साथ एक समस्या है। Autodesk वेबसाइट से निर्देशों का पालन करें। ऐसा न सोचें कि यह किसी अन्य समस्या को हल करने के लिए है - यह विधि इस मामले में भी काम करेगी।


प्रश्न: प्रोग्राम इंस्टॉल नहीं है। 400x श्रृंखला त्रुटि संदेश दिखाई देता है। क्या करें?


उत्तर: सबसे पहले, ऑटोडेस्क उत्पादों को स्थापित करने में समस्याओं को हल करने के लिए त्रुटि कोड और संक्षिप्त अनुशंसाओं की व्याख्या पढ़ें। यदि यह मदद नहीं करता है, तो आप केवल इंस्टॉलेशन लॉग को पढ़कर समस्या के कारणों का पता लगा सकते हैं। ऑटोडेस्क के पास एक उपयोगिता है जो ऑपरेटिंग सिस्टम के विभिन्न फ़ोल्डरों में बिखरे आवश्यक लॉग को बुद्धिमानी से एकत्रित करती है।

प्रक्रिया:


ऑटोडेस्क ऑटोकैड 2025 (सेटअप.exe फ़ाइल) स्थापित करें।

क्रैक फ़ोल्डर से AdskNLM.exe फ़ाइल चलाएँ और तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि “क्रैकिंग पूर्ण हो गई। आनंद लें!” संदेश प्रकट न हो जाए।

स्थापित एप्लिकेशन लॉन्च करें। लाइसेंस प्रकार चयन विंडो में, “नेटवर्क लाइसेंस का उपयोग करें” पर क्लिक करें।

उत्पाद के पंजीकृत संस्करण का आनंद लें!


Download Now 

Download Now

Download Now

Download Now