एडोब फोटोशॉप 2024 v25.0.0.37 (x64) प्री-क्रैक्ड [अद्यतन] {क्रैक्सहैश}




एडोब फोटोशॉप, डिजिटल इमेज प्रोसेसिंग और संपादन के लिए उद्योग मानक, पेशेवर रीटचिंग टूल का एक व्यापक पैकेज प्रदान करता है, और प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन किए गए शक्तिशाली संपादन सुविधाओं से भरा हुआ है।


एडोब फोटोशॉप की विशेषताएं -

- संसाधनों को एक बार बदलें और उन्हें लिंक्ड रिसोर्सेज सुविधा के साथ सभी परियोजनाओं में अपडेट करें। अब आप क्रिएटिव क्लाउड लाइब्रेरी संपत्तियों को लिंक कर सकते हैं, और किसी संपत्ति में बदलाव करने के बाद, टीम के सदस्य यह चुन सकते हैं कि इसे इलस्ट्रेटर, फ़ोटोशॉप या इनडिज़ाइन प्रोजेक्ट में अपडेट करना है या नहीं।

- डिज़ाइन दक्षता में सुधार के लिए आर्टबोर्ड। कई स्क्रीन पर रिस्पॉन्सिव डिज़ाइन के लिए आदर्श, आर्टबोर्ड आपको विभिन्न आकारों में कई लेआउट बनाने, उन्हें एक ही दस्तावेज़ में रखने और उन सभी को एक साथ देखने की अनुमति देता है। आर्टबोर्ड के बीच सामग्री को कॉपी और स्थानांतरित करें, एक समय में एक या अधिक निर्यात करें।

- आपको जिस वेक्टर या रेखापुंज छवि की आवश्यकता है उसे तुरंत ढूंढें। नया एडोब स्टॉक स्टोर आपको फ़ोटोशॉप के भीतर रॉयल्टी-मुक्त छवियों और वीडियो को ढूंढने, लाइसेंस देने और प्रबंधित करने की सुविधा देता है। 40 मिलियन परिसंपत्तियों में से चुनें, उन्हें क्रिएटिव क्लाउड लाइब्रेरीज़ में सहेजें, और अपनी परियोजनाओं में उनका उपयोग करें।

- डिजाइनरों के लिए सुविधाजनक और अनुकूलित वातावरण। फ़ोटोशॉप में एक आसान नया टूल, डिज़ाइन स्पेस (पूर्वावलोकन), नए इंटरैक्शन और सुविधाओं के साथ एक विशेष मोड का समर्थन करता है जो अनावश्यक माउस आंदोलनों को खत्म करता है और डिजाइनरों के लिए मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर काम करना आसान बनाता है।

- तेज़ और आसान छवि निर्यात। पुन: डिज़ाइन किए गए निर्यात उपकरण आपको एक क्लिक से एक परत, आर्टबोर्ड या संपूर्ण दस्तावेज़ निर्यात करने देते हैं। इसके अलावा, आप किसी परिसंपत्ति को पुनः प्राप्त करते समय अधिक कुशल संपीड़न, अधिक पूर्वावलोकन विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं जिनमें चरण आकार और अधिक सुविधाएँ शामिल हैं। वेब पर देखने के लिए सेव फ़ंक्शन में सुधार किया गया।

- वांछित प्रभाव बनाने के लिए अतिरिक्त परत शैलियाँ जोड़ें। आप अपनी चुनी हुई परत शैलियों के 10 उदाहरण आसानी से जोड़ सकते हैं - जिसमें छाया, ग्रेडिएंट ओवरले, रंग ओवरले, आंतरिक छाया और स्ट्रोक शामिल हैं - एक परत या परत समूह में और किसी भी समय किसी भी शैली को बदल सकते हैं। विभिन्न परत समूहों में अब कोई रेखापुंज प्रभाव या ओवरले नहीं।

- आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपके फ़ोटोशॉप प्रोजेक्ट iOS उपकरणों पर बहुत अच्छे लगेंगे। वांछित iOS डिवाइस के संदर्भ में वास्तविक समय प्रतिक्रिया के साथ अपने मोबाइल ऐप या वेब डिज़ाइन का सटीक पूर्वावलोकन प्राप्त करें। एडोब प्रीव्यू एक वैकल्पिक आईओएस ऐप है जो आपको यूएसबी या वाई-फाई के माध्यम से अपने डिवाइस को फ़ोटोशॉप से ​​कनेक्ट करने और उन पर काम करते समय अपनी परियोजनाओं का पूर्वावलोकन करने की सुविधा देता है।

- शोर ओवरले के साथ यथार्थवादी धुंधलापन प्राप्त करें। धुंधले फिल्टरों की लाइब्रेरी में मोनोक्रोमैटिक और रंगीन शोर जोड़ें, जितना संभव हो मूल छवि के करीब, और देखने और प्रिंट करते समय धारियों से छुटकारा पाएं।

- छवियों को पुनर्स्थापित करें और पैच पहले से कहीं अधिक तेजी से लागू करें। हीलिंग ब्रश (स्पॉट सहित) और मर्करी ग्राफिक्स इंजन के साथ पैच टूल का बेहतर प्रदर्शन। हीलिंग ब्रश लगाने के परिणाम वास्तविक समय में प्रदर्शित होते हैं, और स्पॉट हीलिंग ब्रश और पैच टूल के प्रभाव CS6 की तुलना में 120 गुना अधिक तेजी से प्रस्तुत होते हैं।

- ग्लिफ़ पैलेट सभी परियोजनाओं से ग्लिफ़ तक आसान पहुंच प्रदान करता है। इलस्ट्रेटर और इनडिज़ाइन में संबंधित पैनल के समान, नए फ़ोटोशॉप में ग्लिफ़ पैनल आपको आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे फ़ॉन्ट के लिए उपलब्ध ग्लिफ़ देखने, चयनित ग्लिफ़ के विकल्प देखने और अक्सर उपयोग किए जाने वाले ग्लिफ़ तक पहुंचने की सुविधा देता है।

- चलती और विस्तारित वस्तुओं पर सटीक नियंत्रण। बेहतर सामग्री-जागरूक चाल और विस्तार संचालन फ्लोटिंग ऑब्जेक्ट या विस्तार योग्य क्षेत्रों की सटीक स्केलिंग और रोटेशन की अनुमति देता है। ट्रांसफ़ॉर्म ऑन ड्रॉप फ़ंक्शन का उपयोग करके छवि के पैमाने और स्थिति के अनुसार किसी ऑब्जेक्ट की अंतिम स्थिति को सटीक रूप से सेट करें।

- सामग्री-जागरूक ऑटो-भरण के साथ उच्च गुणवत्ता वाले पैनोरमा। कंटेंट अवेयर फिल आपको केवल एक चेकबॉक्स को चेक करके कई छवियों से पैनोरमा के कोनों को भरने की अनुमति देता है।

- जटिल 3डी मॉडल को सरल बनाएं। फ़ोटोशॉप के प्रदर्शन को बेहतर बनाने और अपनी 3D संपत्तियों को टैबलेट, स्मार्टफ़ोन और अन्य उपकरणों पर उपयोग करने योग्य बनाने के लिए 3D मॉडल का आसानी से डाउनसैंपल बनाएं।

- छवियों से राहत मानचित्रों का स्वचालित निर्माण। फोटो बनावट से अधिक सटीक बम्प और मानक मानचित्र स्वचालित रूप से उत्पन्न करें। इसके अलावा, आप इस सतह को 3डी मॉडल में जोड़ते समय बंप मानचित्रों से बनाए गए इलाके की ऊंचाई और गहराई को नियंत्रित कर सकते हैं।

- आसानी से 3डी ऑब्जेक्ट प्रिंट करें। 3डी प्रिंट के लिए तैयार पीडीएफ और एसवीएक्स फाइलें जेनरेट करें और फोटोशॉप से सीधे 3डी हब में प्रिंट कार्य सबमिट करें, जिससे स्थानीय 3डी प्रिंट सेवा प्रदाताओं तक आसान पहुंच उपलब्ध हो सके।

- और भी बहुत कुछ। साथ ही परतों को हिलाने पर व्यवहार में सुधार, निष्क्रिय होने पर बिजली की खपत को 80% तक कम करना, 3डी प्रिंटिंग सेवा प्रदाताओं से मूल्य निर्धारण की जानकारी अपडेट करना, और भी बहुत कुछ।


Download Now 

Download Now 

Download Now

Download Now